पहले मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर किया रेप… कोटा में दलित महिला से दरिंदगी

राजस्थान के कोटा में दलित महिला से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पड़ोसी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, महिला का पुलिस ने मेडिकल करवा लिया है, खास बात ये है कि आरोपी के बड़े भाई पर भी रेप का आरोप है. खातौली थाने के एसआई बन्ना लाल ने बताया कि बैरवा समाज की महिला की ओर से 29 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

शिकायत में उन्होंने बताया कि 28 अप्रैल की रात को घर के सामने रहने वाला हेमंत गोस्वामी घर के पीछे के दरवाजे से अंदर घुस आया. उसने जबरदस्ती पकड़कर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और फिर महिला के साथ रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी हेमंत गोस्वामी मौके से फरार हो गया. पुलिस की जांच में अभी तक सामने आया है कि जिस समय दलित महिला के साथ आरोपी ने दरिंदगी की. उस वक्त उसका पति घर से बाहर था और सास-ससुर मकान की छत पर सो रहे थे.

आरोपी के बड़े भाई पर रेप का आरोप
जानकारी के मुताबिक, 29 तारीख की रात को आरोपी के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दी और उसके तुरंत बाद रेप का केस पुलिस ने दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. एसआई का कहना है कि आरोपी अविवाहित है और जिस पीड़िता के साथ यह दरिंदगी हुई है. उसकी उम्र करीब 23 साल है. इस घटना के बाद से खतौली क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है.

लोगों के बीच भयंकर आक्रोश
दलित समाज में इस घटना को लेकर भयंकर आक्रोश है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हेमंत गोस्वामी पीड़िता के घर के सामने रहता है. खास बात ये है कि आरोपी के बड़े भाई मुकेश गोस्वामी पर भी रेप का आरोप है. उस मामले में भी पुलिस की तफ्तीश जारी है. एसआई ने कहा मामले में महिला का मेडिकल करवा लिया गया है और लोगों के बयान दर्ज करवाये जायेगे.

Related posts

Leave a Comment